8 साल से थे दोनों साथ, फिर एक दिन पति को पता चली पत्नी की ये सच्चाई

/
/
416 Views

किसी इन्सान का विश्वास पाना मुश्किल होता है। लेकिन उसे खोना बहुत ही आसान होता है। किसी भी रिश्ते में भरोसा मायने रखता है। भरोसा टूटने से कई बार जिन्दगी तक बर्बाद हो जाती है। ऐसा ही रूस के एक शादीशुदा जोड़े के साथ हुआ।

रूस के बश्कोर्तोस्तान में एक पति-पत्नी रहते थे। पति का नाम इगोर एलेक्सिव और पत्नी का नाम मारिया था। एक वेबसाइट के अनुसार इन दोनों की शादी 8 साल पहले हुई थी। एलेक्सिव और मारिया का एक बच्चा भी है। 8 साल साथ रहने के बावजूद एलेक्सिव को अपनी पत्नी मारिया की सीक्रेट लाइफ के बारे में नहीं पता था। एलेक्सिव को अहसास ही नहीं था की उसकी पत्नी मारिया ऐसा कर सकती है।

8 साल से दोनों साथ थे, फिर एक दिन पति को पता चली पत्नी की ये सच्चाई

दरअसल हुआ यूँ की एलेक्सिव एक दिन शाम को टेलीविज़न देख रहा था। उस समय एक न्यूज़ आई जिसमें पुलिस ने एक वेश्यालय पर छापेमारी की थी। उस वक्त एलेक्सिव ने देखा की उसकी वाइफ मारिया को पुलिस उस वेश्यालय से बाहर निकाल रही थी। यह देखकर एलेक्सिव दंग रह गया। उसे समझ में नहीं आया की उसकी पत्नी वह क्या कर रही है।

एलेक्सिव ने खुद को संभाला और मारिया नाम को गूगल में सर्च किया। सर्च करने के बाद जो परिणाम सामने आया। उसे देखकर वह हैरान हो गया। मारिया ने अपनी एक प्रोफाइल बना रखी थी। मारिया ने खुद की सेक्स से संबंधित कई साड़ी जानकारियां पोस्ट की हुई थी। उसके साथ-साथ उसने अपनी कीमत 16000 रूपये लगा रखे थे।

इस चौकाने वाले खुलासे के बाद मारिया से एलेक्सिव अलग हो गया। वह अपनी 6 साल बेटी की कस्टडी के लिए कोर्ट में आवेदन किया है।

इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे। निचे दिए गए बटन को दबाकर अपने ट्वीटर, फेसबुक और गूगल प्लस अकाउंट पर शेयर करे।

|Thank You|

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

It is main inner container footer text