6 Best Sex Positions for Women –

/
/
90 Views

Best Sex Positions for Women

6 Best Sex Positions for Women – आज इस लेख में हम बेस्ट सेक्स पोजीशन के बारे में जानेंगे। हमारे जीवन में सेक्स का अलग ही महत्व है। इंसान हो या जानवर सभी के लिए सेक्स अहम जरुरत है। मर्द और औरत दोनों बेहतर सेक्स लाइफ चाहते है। बेहतर सम्भोग के लिए आपको बेहतर तरीके भी आने चाहिए। क्यूंकि औरत चरमसुख की अवस्था में जल्दी नहीं पहुंची है।

पुरुष की अपेक्षा महिलाये विभिन्न Sex Positions के जरिये सम्भोग करना ज्यादा पसंद होता है। कुछ ऐसे पोजीशन है, जो महिलाओं को बहुत पसंद आते है। इन सेक्स पोजीशन के जरिये आप अपनी महिला पार्टनर को चरमसुख का आनंद दे सकते है। वैसे मर्द या औरत में चरमसुख पाने का तरीका अलग अलग होता है। तो चलिए जानते है उन Best Sex Positions के बारे में। जो आपकी महिला पार्टनर को बेहद पसंद आएगा।

नोट – सेक्स के दौरान फोरप्ले (Foreplay) को अहमियत दें। इससे सम्भोग का मज़ा दौगुना हो जायेगा।

6 Best Sex Positions for Orgasm

Sex Positions

1. Missionary Position – मिशनरी पोजीशन

Best Sex Positions for Women – वैसे तो यह सबसे पुराना पोजीशन है। इस अवस्था में स्त्री के उपर पुरुष होता है। महिलाओं को यह पोजीशन सेक्स के साथ-साथ प्यार का भी अनुभव कराता है। ध्यान देने वाली बात है की इस पोजीशन में मर्द को अपने वजन का ख्याल रखना चाहिए। यह आपके लिए उत्तम पोजीशन होगा।

2. Women on Top – पुरुष के उपर महिला

Best Sex Positions for Women – इस सेक्स पोजीशन को महिलाये बेहद पसंद करती है। इसमें महिला अपने पुरुष पार्टनर के ऊपर होती है। यह अवस्था महिला और पुरुष दोनों को आनंद का अनुभव देता है। चरमसुख पाने का यह सबसे उत्तम अवस्था है।

3. Women on Male Thigh – मर्द की जांघ पर बैठी औरत

Best Sex Positions for Women – सम्भोग की इस पोजीशन में पुरुष अपनी महिला पार्टनर को अपनी जांघ पर बैठाता है। इस पोजीशन के दौरान अपने पार्टनर को भरपूर चुंबन दें। इससे आप दोनों के प्रेम का अहसास दौगुना हो जायेगा। इस सेक्स पोजीशन के बारे में यह भी कहा गया है की यह मर्द और औरत दोनों के सीधे हृदय से जुड़ा होता है। यह पोजीशन आपके अच्छा अनुभव होगा।

4. Spoon Position – स्पून पोजीशन

Best Sex Positions for Women – यह सेक्स पोजीशन स्त्रियों को काफी पसंद आती है। जैसे दो स्पून यानी चम्मच एक दुसरे में फिट हो जाते है। उसी तरह इस पोजीशन में पुरुष और स्त्री परस्पर आलिंगनबध्द हो जाते है। इसमें महिला आगे की तरफ रहती है और पुरुष पीछे की तरफ रहता है। इसे जरुर आजमाए, आपके महिला पार्टनर को पसंद आएगा।

इसे भी अवश्य पढ़े : How to Satisfy Women

जानिए महिलाओं के इन पसंदीदा सेक्स पोजीशन को

5. 66 Position – 66 वाला पोजीशन

Best Sex Positions for Women – इस पोजीशन को रोमांचक कहना गलत नहीं होगा। इसमें आप दोनों बहुत मज़ा आएगा। इस सम्भोग क्रिया में महिला, पुरुष के ऊपर बैठेगी और महिला का पीठ पुरुष के मुंह की तरफ होगा। यह 66 पोजीशन सेक्स और प्रेम का एक अलग ही एहसास दिलाता है। इसे अवश्य आजमाए, आप दोनों को अच्छा लगेगा।

6. बेड या टेबल के कोने पर

Best Sex Positions for Women – इस पोजीशन में महिला को बेड अथवा टेबल के किनारे लेटा दें। अब पुरुष खड़े होकर सेक्स करें। इस सेक्स पोजीशन में आप दोनों चरमसुख की प्राप्ति करेंगे।

उम्मीद है Best Sex Positions for Women लेख आपको उपयोगी लगा होगा। प्लीज इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे। निचे दिए गए बटन को दबाकर अपने ट्वीटर, फेसबुक और गूगल प्लस अकाउंट पर शेयर करे।

|Thank You|

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest

2 Comments

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

It is main inner container footer text