ऐसा है बाबा की “हनीप्रीत” की फैमिली

/
/
464 Views

Honey Preet Family Story

जैसे की आपको पता है की बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह को 20 साल की सजा हुई है। वैसे बाबा गुरमीत हमेशा चर्चा में बने रहते है। लेकिन वह इस बार रेप के मामले में चर्चा में है और उनके साथ उनकी गोद ली हुई बेटी भी चर्चा में है। बाबा के पंचकुला कोर्ट पहुंचने से लेकर रोहतक जेल ले जाने तक हनिप्रित ही उनके साथ थी। बाबा ने ही गोद ली हुई बेटी को यह नाम दिया है।

हनीप्रीत के पिता रामानंद तनेजा और माँ आशा तनेजा

Honey Preet Family Story

Honey Preet का असली नाम प्रियंका तनेजा है। और यह पंजाब के फतेहाबाद की रहने वाली है। हनीप्रीत के पिताजी का नाम रामानंद तनेजा है। और उनकी माँ का नाम आशा तनेजा है। हनीप्रीत यानी प्रियंका तनेजा के पिताजी बाबा गुरमीत सिंह के कट्टर भगतों में से एक है। रामानंद तनेजा अपनी सारी संपत्ति दी। अब वह डेरा सच्चा सौदा में अपनी दुकान चलाते है।

हनीप्रीत की बहन नीशू तनेजा

Honey Preet Family Story

Honey Preet Family Story

हनीप्रीत का भाई साहिल तनेजा

Honey Preet Family Story

हनीप्रीत की एक बहन है, जिसका नाम नीशू तनेजा है। जिसकी शादी हो चुकी है। वैसे हनीप्रीत की भी शादी हो चुकी है, लेकिन उसका तलाक भी हो चूका है। हनीप्रीत का एक भाई भी है, जिसका नाम साहिल तनेजा है।

Honey Preet Family Story

हनिप्रीत के पूर्व पति ने गंभीर आरोप लगाये है। विश्वास गुप्ता (हनीप्रीत के पूर्व पति) ने आरोप लगाया है की बाबा और हनीप्रीत के बिच अवैध संबंध है। जिसके बाद उन दोनों का तलाक हो गया। इस मामले विश्वास गुप्ता में लगभग 2 बार चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेस भी की।

हनीप्रीत की फैमिली

Honey Preet Family Story

वैसे हनीप्रीत सोशल मडिया में काफी एक्टिव रहती है। फेसबुक में हनिप्रित के लगभग 5 लाख से ज्यादा लोग जुड़े है। बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह की फिल्म में हनीप्रीत अभिनय भी कर चूँकि है।

Honey Preet Family Story

बाबा गुरमीत की उतराधिकारी हनीप्रीत को समझा जा रहा है। सोशल मीडिया में लोग यह अनुमान लगा रहे है की डेरा को अब हनिप्रित ही संभालेगी।

अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे। निचे दिए गए बटन को दबाकर अपने ट्वीटर, फेसबुक और गूगल प्लस अकाउंट पर शेयर करे।

|Thank You|

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

It is main inner container footer text