Husband Wife Relationship in Bed

/
/
286 Views

Husband Wife Relationship in Bed – पती और पत्नी का रिश्ता बहुत ही अजीब होता है। दुनिया के लगभग सभी शादीशुदा जोड़े यही चाहते है की उनका वैवाहिक जीवन सफल रहें। हेल्थी सेक्स, वैवाहिक जीवन को सफल बनाने में एक अहम किरदार अदा करता है। पुरुष के मुकाबले महिला भी सेक्स को पसंद करती है। लेकिन सेक्स एक ऐसा विषय है जिसपर लोग बात करने से कतराते है। शर्मिंदगी के कारण महिलाये सेक्स के लिए पहल नहीं कर पाती है।

किसी पुरुष के मुकाबले देखा जाये, तो महिलाए भावनात्मक रूप से जुड़ना पसंद करती है। पती और पत्नी एक दुसरे को समझने की कोशिश करें। एक दुसरे के पसंद और नापसंद के बारे में जानिए। साथ ही साथ एक दुसरे की पसंदीदा सेक्स पोजीशन के बारे में भी जानने की कोशिश करें। यह जानना बहुत जरुर है की आपके पार्टनर को कौन सा सेक्स पोजीशन ज्यादा पसंद है। “Husband Wife Relationship in Bed”

Husband Wife Relationship in Bed

Husband Wife Relationship in Bed

1. पती और पत्नी अपने वैवाहिक जीवन में सबसे बड़ी गलती करते है की वह एक-दुसरे को समय नहीं दे पाते है। जो की बिलकुल गलत है। खासकर मर्द जब वह काम से घर लौटता है, तो टेलीविज़न या मोबाइल में समय बिताता है। अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाये।

2. सम्भोग से पहले अपने साथी के मिजाज को पहचाने। जैसा की आपको पता है की ज्यादतर महिला सेक्स की पहल करने में शर्माती है। पती और पत्नी दोनों को सम्भोग से पहले रोमांटिक बातें करें। आप चाहे तो डर्टी टॉक भी कर सकते है। ऐसा करने से आप दोनों उत्तेजना से भर जायेंगे।

3. उसके बाद थोड़ी बहुत शरारते करें। मतलब आप अपने पार्टनर के शरीर पर स्पर्श करें। एक दुसरे के उत्तेजित करने वाले अंगों को स्पर्श करे। मर्द हो या औरत दोनों को सेक्स से पहले थोड़ी बहुत शरारत करना चाहिए।

4. अब उसके बाद Foreplay करें। महिला और पुरुष दोनों को यह पसंद आता है। अपने पार्टनर के उत्तेजित अंगों को अच्छी तरह चूमे। ऐसा करने से आपके पार्टनर बहुत मजा आएगा।

इसे भी अवश्य पढ़े : गर्भधारण करने के बेहतरीन सेक्स पोजीशन

Husband Wife Relationship in Bed

5. जब आप दोनों पूरी तरह तैयार हो जायेंगे। तब विभिन्न आसनों के द्वारा सम्भोग का मजा लें। सम्भोग करते समय जल्दबाजी बिलकुल ना करें। रोजाना एक ही पोजीशन आजमाने के बजाये, अलग-अलग पोजीशन आजमाने की कोशिश करें।

6. कुछ लोग ऐसे होते है जो अपने पार्टनर पर हावी होने की कोशिश करने लगते है। इसके अलावा कुछ लोग सेक्स के समय आक्रामक रुख अपनाने लगते है। ऐसा नहीं है की यह पूरी तरह से गलत है। लेकिन आप जो भी करें अपने साथी यानी पार्टनर के मिजाज के अनुसार करें। तो आपके या आपके पार्टनर के लिए ज्यादा बेहतर होगा।

नोट : इस बात का ख्याल रखे की भोजन हल्का अथवा पचने वाला सेवन करें। भोजन करने के लगभग 2 से 3 घंटे पश्चात् सेक्स करें।

उम्मीद है “Husband Wife Relationship in Bed” लेख आपको उपयोगी लगा होगा। प्लीज इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे। निचे दिए गए बटन को दबाकर अपने ट्वीटर, फेसबुक और गूगल प्लस अकाउंट पर शेयर करे।

|Thank You|

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest

1 Comments

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

It is main inner container footer text