Sex Booster Oil for Men – पुरुषों के लिए सेक्स बूस्टर आयल

/
/
686 Views

Sex Booster Oil for Men – आज इस लेख में सेक्स बूस्टर तेल के बारे में जानेंगे। आयुर्वेद में कुछ ऐसे तेल के बारे में बताया गया है। जो पुरुषों में सेक्स से जुड़ी समस्या को काफी हद तक कम करने का काम करती है। आप इन आयल के मध्यम से नपूंशकता और शीघ्रपतन जैसी परेशानी से छुटकारा पा सकते है। अपनी सेक्स प्रॉब्लम के समाधान के लिए इन Ayurvedic Oil का प्रयोग अवश्य करें।

पुरुषों के लिए सेक्स बूस्टर आयल | Sex Booster Oil for Mens

Sex Booster Oil for men

1. Sex Booster Oil for Men in Hindi – सबसे पहले बराबर मात्रा में अनार का छिल्का, भीलवा और बड़ी कटेरी इत्यादि लीजिये। इन तीनों की मात्रा लगभग 250 ग्राम होना चाहिए। अब लगभग 1 लीटर सरसों के तेल में और लगभग 4 लीटर पानी में मिलाकर पकाए। तब तक पकाए, जब तक पानी ख़त्म न हो जाये। जब सिर्फ तेल बाख जाये, तब छानकर कर रख लीजिये। इस तेल से पेनिस पर मालिश करें। आपको अवश्य फायदा होगा।

2. Sex Booster Oil for Men in Hindi / Urdu – बादाम का तेल, जमालगोटा का तेल और दालचीनी का तेल इत्यादि को बराबर मात्रा में मिलाकर एक शीशी में रख लीजिये। रात के समय एक बूंद की मात्रा को लेकर जननेंद्रिय पर लगा लीजिये। फिर उसके उपर पान का पत्ता बांधकर सो जाइये। इससे आपका पेनिस मजबूत होता है। ऐसा करने से लिंग का पतलापन और टेढ़ापन की समस्या भी दूर हो जाती है।

Sex Booster Oil for Men in Hindi

3. Sex Booster Oil for Men in Hindi – सबसे पहले पांच-पांच ग्राम की मात्रा में लाल और सफ़ेद चन्दन, कालीयक की लकड़ी, तुन की लकड़ी, देवदारु, अगर, पतंग, पद्दाख, सरल काष्ठ, कस्तूरी, केशर, कपूर, शिलारस, चमेली के पत्ते, जायफल, छोटी और बड़ी इलायची, लोंग, तेजपाल, दालचीनी, नागकेशर, शीतलचीनी, जटामांसी, सुगंधबाला, छैल छरीला, खस, नागरमोथा, प्रियुंग, रेणुका, गंधबिरोजा, नखी, धाय का फुल, मजीठ, गाठबन, मोम, तगर इत्यादि लीजिये।

सेक्स क्षमता बढ़ाने वाले तेल – अब इन सब को मिलाकर पीस लीजिये। अब लगभग 1 लीटर तिल का तेल में उन पदार्थो को डालकर, तेल को सिद्ध का लीजिये। अब तेल से लिंग में मालिश करे। इससे सेक्स क्षमता (Sex Power) में वृद्धि होती है। इस आयल को महाचंदानादी तेल कहा जाता है।

Sex Booster Oil for Men – पुरुषों के लिए सेक्स बूस्टर आयल

4. Sex Booster Oil for Men in Hindi – छोटी और बड़ी कटेरी फुल, कुठ, अश्वगंधा, जटामांसी और शतावरी इत्यादि को बराबर मात्रा लीजिये। इन चीजो को लगभग 250 ग्राम तक लें। अब लगभग 1 लीटर तिल का तेल में मिलाकर मालिश करे। आपको फायदा होगा। इस मिश्रण के मालिश करने से महिलाओं का स्तन सुडोल होता है।

उम्मीद है की, आपको यह लेख उपयोगी लगा होगा। प्लीज इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे। निचे दिए गए बटन को दबाकर अपने ट्वीटर, फेसबुक और गूगल प्लस अकाउंट पर शेयर करे।

एक निवेदन – इस लेख को, लोगो के अनुभव के आधार पर तैयार किया गया है। किसी भी रोग में इन उपायों को अजमाने से पहले चिकित्सक (Doctor) की सलाह जरुर लें। ऊपर बताये गए उपाय और नुस्खे को अपने विवेक के आधार पर इस्तेमाल करें। कोई असुविधा होने पर इस ब्लॉग या एडमिन की कोई भी जिम्मेदारी नहीं होगी।

|धन्यवाद|

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest

1 Comments

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

It is main inner container footer text