मॉल में एक्स-हसबैंड से टकराई महिला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उतार दिए कपड़े

/
/
420 Views

Women Removed Clothes after Argument

अक्सर लोग मॉल में घुमने या फिर शोपिंग करने जाते है। लेकिन चीन के एक मॉल ऐसा हुआ की आप सुकर दंग रह जायेंगे। यह घटना तलाक शुदा पति-पत्निके बिच की है। तलाक शुदा पत्नी ने अचानक अपने कपडे उतारने लगे।

मॉल में एक्स-हसबैंड से टकराई महिला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उतार दिए कपड़े

यह घटना चीन के जिआंगसू प्रान्त की है। जिआंगसू प्रान्त के वुक्सी मॉल में यह घटना घटी तब वह मॉल लोगो से भरी हुई थी। जब एक्स हस्बैंड ने कुछ कहा। तो महिला को यह बर्दाश्त नहीं हुआ।

दरअसल मामला यह है की महिला मॉल में शोपिंग करने गयी थी। तभी अचानक उसकी मुलाकात उसके एक्स हस्बैंड से हो गयी। फिर क्या उस आदमी ने अपनी एक्स पत्नी देखकर ताने वाले अंदाज में कहा की तुम्हारा पहना हुआ कपड़ा मेरी दी हुई है। तुम जिस मोबाइल से बात करती हो, वो मेरी दी हुई है। यह सुनकर उस महिला गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया।

मॉल में सभी लोग खुद में व्यस्त थे, तभी महिला और पुरुष में बहस होने लगी और अचानक महिला ने सारे कपड़े उतर दिए।

महिला इतने गुस्से हो गयी की सबसे पहले अपना फ़ोन जमीन पर पटका। उसके बड़ा एक-एक करके अपने कपड़े उतारने लगी। हालाँकि उस महिला के एक्स हस्बैंड ने रोकने की पूरी कोशिश की। लेकिन महिला ने एक नहीं सुनी और पूरी तरह निर्वस्त्र हो गयी। जबकि वह लोगों से भरी हुई थी।

उसके बाद वह महिला मॉल में लगे लिफ्ट के पास चली गयी। महिला कुछ देर तक लिफ्ट के पास ही कड़ी रही। उसके बाद कुछ महिलाये कपड़ा लेकर आई और उस निर्वस्त्र महिला को कपड़े पहनाये।

इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे। निचे दिए गए बटन को दबाकर अपने ट्वीटर, फेसबुक और गूगल प्लस अकाउंट पर शेयर करे।

|Thank You|

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

It is main inner container footer text