मंदिर के कमरे में पुजारी युवती के साथ कुछ इस हालत में था।

/
/
2535 Views

मंदिर के कमरे में पुजारी युवती के साथ कुछ इस हालत में था, लोगों ने बना लिया वीडियो!!

महिला और पुजारी कुछ इस हालत में थे – यह घटना हरियाणा के फरीदाबाद की है। अभी हाल में ही बाबा गुरमीत राम रहीम सिंह का विवाद थमा नहीं था। अब इस पुजारी की करतूत सामने आ गयी है। दरअसल मामला यह है की एक अधेड़ उम्र के पुजारी को एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में लोगों ने पकड़ा। यह पुजारी फरीदाबाद के हनुमान मंदिर का है।

पुजारी और युवती कुछ इस हालत में थे – यह घटना पुलिस स्टेशन से मात्र 100 मीटर की दुरी पर हुई। लोगों इसका विडियो भी बनाया है। और यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस व्यक्ति ने विडियो रिकॉर्ड किया है। उसने बताया की एक महिला सुबह मंदिर में पूजा करने गयी। लेकिन काफी समय तक वापस नहीं आई। तब लोगों को शक हुआ।

मंदिर के कमरे में पुजारी युवती के साथ कुछ इस हालत में था, लोगों ने बना लिया वीडियो!!

Video Source : eenaduindia

पुजारी और युवती कुछ इस हालत में थे – तब लोगों ने मंदिर के अंदर जाकर देखा। महिला और मंदिर का पुजारी आपत्तिजनक स्तिथि में थे। इसपर एक व्यक्ति ने विडियो बना लिया। शिकायतकर्ता जिनका नाम देवीलाल है। उन्होंने उस पुजारी और महिला को पकड़ा। और इसकी शिकायत पुलिस से भी की। स्थानीय लोगो में काफी गुस्सा है।

महिला और पुजारी कुछ इस हालत में थे – फिलहाल बाबा पुलिस की हिरासत में है। इस मामले में ACP राधेश्याम ने बाबा से पूछताछ की और विडियो भी देखा। इसके बाद पुजारी को गिरफ्तार कर लिया गया। ACP राधेश्याम ने कहा है की लड़की से भी पूछताछ होगी।

इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे। निचे दिए गए बटन को दबाकर अपने ट्वीटर, फेसबुक और गूगल प्लस अकाउंट पर शेयर करे।

|Thank You|

  • Facebook
  • Twitter
  • Google+
  • Linkedin
  • Pinterest

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This div height required for enabling the sticky sidebar